airtel new data plan ने टेलिकॉम सेक्टर में मचाई धूम

airtel new data plan ने टेलिकॉम सेक्टर में मचाई धूम तो चलिए देखते है की किस तरह एयरटेल ने JIO और vodafone के पसीने छूटा दिए

Redmi 6 pro me wifi problem ko fix kaise kare

भारत की सबसे बड़ी टेलिकॉम में शुमार बहुचर्चित टेलिकॉम कंपनी AIRTEL ने प्रीपेड ग्राहकों के लिए 119 रूपये वाला नया प्लान पेश किया है. इस प्लान को AIRTEL के 99 रूपये वाले प्लान की की जगह पर पेश किया गया जिसमें 99 वाले प्लान की कीमत को बढ़ाकर 119 रूपये कर दी गयी है. 

airtel new data plan


airtel ने 99 रूपये वाले प्लान को जियो के 98 रूपये वाले प्लान की तर्ज पर पेश किया था. हालाकि एयरटेल ने 99 रूपये वाले प्लान को बंद नही किया है बल्कि 119 रूपये वाले प्लान में और अधिक बेनिफिट दिया जा रहा है.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़ Airtel के customer को अलग-अलग दो प्रकार से लाभ मिल रहा है जहाँ कुछ ग्राहकों को 119 रूपये वाले plan का लाभ 28 दिनों की वैधता के साथ मिल रहा है वही कुछ ग्राहकों को 14 दिनों के लिए ये प्लान दिया जा रहा है. 28 दिनों की वैधता के साथ इस प्लान में 2 जीबी 4G डेटा और असीमित कॉल के साथ 300 मुफ्त SMS दिए जा रहे हैं. वही दुसरी ओर 14 दिनों की वैधता के साथ रोजाना 1 जीबी 4G data और असीमित कॉल व 300 मुफ्त SMS का लाभ दिया जा रहा है.

Online paise kaise kamaye(how to earn money online)

airtel


airtel new data plan के मुताबिक  99 रूपये वाले प्लान को बंद नही किया गया है लेकिन इसमें बदलाव किया गया है जहाँ पहले इस प्लान में 14 दिनों के लिए और 28 दिनों के लिए 119 प्लान के बराबर लाभ मिल रहे थे वही अब इस प्लान में केवल 10 दिनों के लिए 1 जीबी 4G डेटा और असीमित कॉल्स के साथ 300 SMS मुफ्त दिए जा रहे हैं.

Blog me Seo Settings kaise kare ? full information

Post a Comment

Please comment if u like the post

Previous Post Next Post