MP3GOO - Listen Free MP3 Song And Download | MP3GOO

MP3GOO से बड़ी ही आसानी से Free Mp3 Song Download या ऑनलाइन सुन सकते है लेकिन अब आप सोच रहे होंगे की आखिर MP3GOO है क्या और इससे हम कोई भी Mp3 Song कैसे सुन सकते है तो चिंता न करिये दोस्तों आज Blogging Techmantra आपको MP3GOO साइट के बारे में सारी डिटेल देने जा रहा है तो चलिए शुरू करते है। 


MP3GOO
MP3GOO - Listen Free MP3 Song And Download | MP3GOO


MP3GOO - Listen Free MP3 Song And Download | MP3GOO

फ्रेंड्स MP3GOO एक ऑनलाइन MP3 डाउनलोडिंग साइट है जिससे आप कई प्रकार के MP3 सॉन्ग्स सुन सकते है चाहे वो किसी भी कल्चर के हो जैसे की -

1. Hindi song

2. Punjabi songs

3. Haryanvi Songs

4. Bollywood Songs

MP3GOO website से गाना सुनने के साथ - साथ MP3 music डाउनलोड भी किया जा सकता है। 

MP3GOO 2021 – Free Mp3 quality 


दोस्तों आप किसी भी साइट से mp3 सांग डाउनलोड कर लो लेकिन जब तक mp3 quality अच्छी नहीं हो तब तक सांग सुनने में फील नहीं आता है इसी को देखते हो MP3GOO एक अच्छी क्वालिटी में mp3 सांग प्रोवाइड करता है अगर mp3 की बात करे तो mp3 की फुल फॉर्म MPEG-1 Audio Layer III है जिसमे कई क्वालिटी है जैसे की -

1. 160Kbps

2. 128 Kbps

3. 320 Kbps

इस साइट से आप 320Kbps में अपना पसंदीदा गाना आसानी से डाउनलोड कर सकते हो। 

MP3GOO से Song डाउनलोड कैसे करे - फुल मेथड 


कोई भी सॉन्ग सुनने के 2 तरीके अवेलेबल होते है पहला सॉन्ग को ऑनलाइन सुन लिया जाये या डाउनलोड करके सुना जाए दोस्तों अधिकतर लोग सॉन्ग डाउनलोड करके सुनते है जिससे उनका डाटा भी बचा रहता है तो चलिए देखते है की MP3GOO से Song डाउनलोड कैसे करे। 

1. गूगल पर https://www.mp3goo.to इस यूआरएल को सर्च करे 

2. अब आपके सामने वेबसाइट ओपन हो जाएगी 

3. अब आपके सामने mp3goo की वेबसाइट ओपन हो जाएगी जिसमे आपको Search Bar दिखाई देगा।

4. इस सर्च bar में आप अपना पसंदीदा सांग का नाम डालकर आसानी से ऑनलाइन सुन सकते है या 

डाउनलोड कर सकते है। 


MP3GOO MP3 Download
MP3GOO MP3 Download 



5. यहाँ से आप किसी भी प्रकार के Song ऑनलाइन प्ले कर सकते है चाहे वो लेटेस्ट हो या ओल्ड। 

6. अगर आप यूट्यूब के द्वारा सॉन्ग डाउनलोड  कर करना चाहते है तो इसके लिए आपको बस यूट्यूब का

 यूआरएल कॉपी करना है और इस वेबसाइट पर पेस्ट करना है।

7. जिसके बाद यूट्यूब वीडियो या कोई भी video song को Mp3 के फॉर्मेट में डाउनलोड किया जा सकता है। 





mp3goo download - Similar Website -


दोस्तों MP3GOO सॉन्ग डाउनलोड के लिए एक बेस्ट साइट है लेकिन क्या आपको पता है म्यूजिक डाउनलोड करने के लिए ऐसी काफी साइट है जिसका हम इस्तेमाल कर सकते है जिनके बारे में आपको अवश्य पता होना चाहिए तो चलिए शुरू करते है। 

1. Saavn

Saavn एक MP3 सॉन्ग ऑनलाइन सुनने या डाउनलोड करने के लिए एक प्रचलित वेबसाइट है जिसे अब jio saavn के नाम से जाना चाहता है। इस पर आपको सभी दशको के सॉन्ग मिल जायेंगे जिसमे सभी बॉलीवुड के सांग शामिल है Saavn की एक ख़ास बात है कि यह app में उपलब्ध है ।


Gaana.com जिसका विज्ञापन आपने टीवी पर भी देखा होगा यह एक अद्भुत गीत स्ट्रीमिंग वेबसाइट है जिसमे लाखों गाने मिल जायेंगे जिस पर आप ऑनलाइन स्ट्रीमिंग का आनंद ले सकते हैं। Gaana.com पर New Song और ट्रेंडिंग गानों को सुन सकते है। दोस्तों यह हिंदी एमपी 3 गाने डाउनलोड करने के लिए सबसे अच्छी साइट है।

3. DJMaza

DJMaza एक सरल वेबसाइट है जिसे उपयोगकर्ता आसानी  से समझ जाता है इस वेबसाइट से गाने और फिल्में डाउनलोड करने के लिए आपको इस पर registration करना होगा जिसके बाद आप ऑनलाइन फिल्में भी देख सकते हैं।

4. Pagalworld

Pagalworld वेबसाइट से तो आप भी वाकिफ होंगे यह कई साल पुरानी वेबसाइट है इससे आप किसी भी प्रकार के songs डाउनलोड कर सकते है।  

5. DJPunjab 

DJ Punjab पंजाबी गाने के लिए प्रचलित free mp3 downloader वेबसाइट है जिस पर पंजाबी singers के लेटेस्ट song और बॉलीवुड के सांग्स को online सुना जा सकता है और डाउनलोड भी किया जा सकता है। 


Conclusion :-


MP3GOO 2021 के बारे में आप बलिभाँति समझ गए होंगे दोस्तों इन साइट्स की मदद से आप  Free Mp3 Download और Online सुन पाएंगे। आशा करता हूँ आपको यह  आर्टिकल आपको पसंद आया होगा। अगर आपको  रिलेटेड कुछ भी परेशानी हो तो कमेंट करके जरूर पूछे। 


यह भी पढ़ें -




Frequently Asked Questions -

1. highest audio quality क्या है? 

उत्तर - highest audio quality सांग के लिए बहुत ही जरुरी है क्योंकि mp3 में जितनी high quality होगी साउंड उतना अच्छा आएगा हाल ही की बात करे तो अभी 320 kbps एक बेस्ट quality है। 


भारतीय कानून के तहत किसी Original Content की Piracy करना एक दण्डनीय अपराध है.Bloggingtechamantra.com इस प्रकार की piracy का पूर्ण विरोध करता है. यहाँ पर दर्शायी गयी content केवल आपको गैर-कानूनी गतिविधियों के विषय में जरुरी जानकारी प्रदान करने के लिए हैं.

इसका उद्देश्य कभी भी और किसी भी प्रकार से piracy और अनैतिक कार्यों को प्रोत्साहना प्रदान करने के लिए बिलकुल भी नहीं हैं. कृपया ऐसी websites से दूर रहें और फिल्म डाउनलोड करने का उचित रास्ता चुनें.

Post a Comment

Please comment if u like the post

Previous Post Next Post