गूगल Task Mate क्या है और इस्तेमाल कैसे करे { जाने हर जानकारी }

हेलो दोस्तों गूगल ने अभी हाल ही में एक बेहतरीन ऑनलाइन Earning एप्प लांच किया है. जिसका नाम गूगल  Task Mate रखा गया है गूगल Task Mate के माध्यम से आप आसानी से ऑनलाइन पैसे कमा सकते है इसलिए आज हम आपको इस  एप्प की सारी जानकारी देंगे जिसमे  गूगल Task Mate क्या हैगूगल Task Mate से पैसे कैसे कमाए व इसे डाउनलोड कैसे करे।  दोस्तों ऐसी ही ट्रेंडिंग टॉपिक पर जानकारी लेने के लिए ब्लॉग्गिंग Techmantra को फॉलो जरूर करे. 

google task mate


गूगल Task Mate क्या है -


गूगल Task Mate एक बेहतरीन ऑनलाइन EARNING एप्प है इसमें आपको गूगल के द्वारा दिए गए आसान से टास्क पुरे करने होंगे TASK पूरा होने के बाद गूगल  आपको इस टास्क का पेआउट करेगा। अब इसमें खास बात यह की जो आपकी पेमेंट होगी वो आपको country के मुताबिक लोकल करेंसी में होगी। जिससे आप घर में बैठे - बैठे पैसे आसानी से कमा पाओगे.


गूगल Task Mate से पैसे कैसे कमाए -


गूगल Task Mate से पैसे कमाने के लिए इसमें कई प्रकार के Task दिए जायेंगे जो की इस प्रकार है


  1. Record Spoken Sentences
  2. Transcribe Sentences
  3. Mapping Details
  4. Survey Questions
दोस्तों यह टास्क आपको पूरे करने होंगे जो की काफी आसानी से किये जा सकते है अब बात करते है गूगल टास्क मेट डाउनलोड कैसे करे। 

गूगल टास्क मेट डाउनलोड कैसे करे -  


Google Task Mate को डाउनलोड करने का सबसे सरल तरीका है की आप गूगल प्ले स्टोर पर जाये google task mate सर्च करें और इंस्टॉल करें और ध्यान रहे other वेबसाइट से डाउनलोड करने से बचे। 

How To Use Google Task Mate { Google Task Mate का इस्तेमाल कैसे करे }

गूगल टास्क मेट का यूज करने के लिए आपको referral code या invitation code की जरुरत पड़ेगी जिसके लिए आपको कुछ समय तक इंतजार करना होगा और जैसे ही हमें ऑफिसियल इनफार्मेशन मिलती है तो आपको अपडेट कर दिया जायेगा। अगर आप referral code को प्राप्त करना चाहते है तो इस तरह पाए - 

Google Task Mate Referral Code - 

Google Task Mate लॉन्च  होने के बाद google task mate referral code {Quora} हर कोई पाना चाहता हैं लेकिन किसी को मिल रहा है और किसी को नहीं मिल रहा है अगर आप referral code लेना चाहते है तो आपको इसमें थोड़ी सी मेहनत करनी होगी जिसके लिए आपको इन सोशल साइट पर विजिट करना होगा 


1. Quora

2. Reddit


दोस्तों आप इन साइट पर रेफरल कोड को आसानी से पा सकते है..

Conclusion - 

इस कोरोना काल के कारण अधिकतर लोग पैसे की दिक्कत का सामना कर रहे है जिसके चलते गूगल टास्क मेट के लांच होने से सभी को थोड़ी मदद मिलेगी इसलिए आज हमने आपको गूगल Task Mate क्या है,  गूगल Task Mate से पैसे कैसे कमाए आदि जानकारी दी आशा करता हु आपको आर्टिकल अच्छा लगा होगा ऐसे आर्टिकल पाने के लिए फॉलो जरूर करे..

ये भी पढ़े - 

Post a Comment

Please comment if u like the post

Previous Post Next Post