8gb ram के साथ भारत में आने वाला दुनिया का सबसे fast smartphone

8gb ram  के साथ भारत में आने वाला दुनिया का सबसे fast smartphone

आज के समय में हर किसी के पास एक smartphone है लेकिन जैसा कि हम जानते हैं कि लोगों की इच्छाओं के लिए कोई जगह नहीं है, यही कारण है कि हमारी इच्छा है कि हमारे पास एक नया फोन हो
तो आज हम 8gb ram के साथ आने वाले स्मार्टफोन के बारे में बात करेंगे: -


Vivo nex :-

vivo nex
India में  vivo nex या nexus एस लॉन्च किया गया है। हैंडसेट 6.5 9-इंच एफएचडी +19.3: 9 सुपर अमोल्ड डिस्प्ले के साथ आता है जो 91.2% स्क्रीन-टू-बॉडी अनुपात प्रदान करता है। प्रोसेसर के संबंध में, इकाई को ऑक्टा कोर क्वालकॉम एसडीएम 845 स्नैपड्रैगन 845 द्वारा संचालित किया जाता है, जो एड्रेनो 630 जीपीयू, 8जीबी रैम और 128 जीबी डिफ़ॉल्ट मेमोरी क्षमता से बना है।
Oneplus 6 :-
oneplus


Oneplus 6  भारत में लॉन्च किया गया है। हैंडसेट एक आदर्श स्मार्टफोन है, जो आपको आवश्यक प्रत्येक सुविधा से भरा हुआ है। यह फोन काफी आधुनिक है, जिसमें 8जीबी रैम वाला एक अच्छा कैमरा है, यह फोन एक सुपर एमोल्ड (11 9: 9) डिस्प्ले टेक्नोलॉजी और 6.28 इंच स्क्रीन के साथ 1,440 x 2,560 पिक्सेल के स्क्रीन आकार के साथ आता है। स्मार्टफोन में कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 है जो स्क्रीन स्क्रैच-प्रतिरोधी बनाता है।

OnePlus 5T :- 

oneplus 6


वनप्लस 5 T 16 नवंबर, 2017 को लॉन्च किया गया था। स्मार्टफोन में 18: 9 ऑल-ब्लैक डिस्प्ले कुछ शानदार फीचर्स को पूरा करता है, जो कभी-कभी प्रभावशाली दिखने के लिए लाल रंग लाल रंग से जुड़े होते हैं। डिवाइस पूर्ण अमोल डिस्प्ले की शुरुआत को चिह्नित करता है। फोन 6.01 इंच डिस्प्ले हाइलाइट्स, और 1020 * 2160 पिक्सेल, सुरुचिपूर्ण डिस्प्ले का उत्पादन करता है। बोर्ड पर क्षैतिज रेखा एक आरामदायक पकड़ प्रदान करता है। चेतावनी स्लाइडर के साथ, आप अधिसूचनाओं को आसानी से नियंत्रित करने की अनुमति देकर सेटिंग्स के बीच टॉगल कर सकते हैं।

तो दोस्त ये 8gb ram फोन थे जो हर कोई प्राप्त करना चाहता है, जो कि सबसे अच्छे स्मार्टफोनों में से एक है




Post a Comment

Please comment if u like the post

Previous Post Next Post